Friday 1 December 2017

अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ आगामी गणतंत्र दिवस पर होगी रिलीज - सुभाष शिरढोनकर

फिल्म इंडस्ट्री में संदेश कुमार के नाम से विख्यात हो चुके बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म
’पैडमेन’ में उनके अपोजिट सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिकाओं में हैं।
पैडमैन’ को अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना ने प्रोडयूस किया है। इसका निर्देशन आर.बाल्की कर रहे हैं। यह फिल्म आगामी गणतंत्रा दिवस, 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी।
मूलतः अरूणाचलम मुरूगननथम के जीवन पर बेस्ड यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है।  अरूणाचलम तमिलनाडु में ’पैड मैन’ के नाम से विख्यात हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक विशेष भूमिका में नजर आएंगे। दक्षिण भारत के महानायक रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार की शंकर के निर्देशन में ’2.0’ आ रही है। अक्षय का कहना है कि रजनी सर असली सुपर स्टार हैं।  खबर है कि इस फिल्म में वो बेहद खामोश अंदाज में रजनीकांत से बेहतरीन परफॉरमेंस देने में बाजी मार जायेंगे। लगता है कि विनम्र बने रहकर वह अपनी बारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं।अक्षय को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुए ढाई दशक हो चुके हैं और उन्होंने 130 से अधिक फिल्मों में काम किया है। अक्षय कुमार की एक और फिल्म ’केसरी’ एक पीरियड ड्रामा होगी। इस का प्रोडक्शन करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और अक्षय कुमार मिलकर करने जा रहे हैं। इसका निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका है।
बॉलीवुड में सबसे तेजी और पूरी प्लानिंग के साथ फिल्में करने में आज अक्षय कुमार नंबर वन पर हैं। एक ओर वो जां शंकर निर्देशित ’2.0’ की शूटिंग कर रहे थे। वहीं उस बीच उन्होंने न सिर्फ ’टायलेटः एक प्रेमकथा’ को पूरी कर रिलीज भी कर दिया बल्कि ’पैडमैन’ की शूटिंग भी पूरी कर ली। इतना ही नहीं, रीमा कागती की फिल्म ’गोल्ड’ की 70 प्रतिशत शूटिंग भी वो पूरी कर चुके हैं।

अक्षय कुमार आज इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेताआंे में शुमार हैं जिन पर हर कोई दंाव लगाना चाहता है। खबर आ रही है कि ’अजनबी’ (2001) के 16 साल बाद एक बार फिर अब्बास-मस्तान, अक्षय के साथ, एक एक्शन फिल्म शुरू करने जा रहे हैं। (युवराज)

No comments:

Post a Comment