Monday 30 May 2016

अभिनेता विवेक ओबेरॉय व गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने दिया मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव@ वर्ष पर्यन्त अभियान को समर्थन






जयपुर। विश्व कि सर्वाधिक रक्तदाता संस्था अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद् द्वारा विश्व को सर्वाधिक लम्बे समय तक निरन्तर रूप से चलने वाले रक्तदान अभियान मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव@ वर्ष पर्यन्त अभियान नाम से गतिमान है। मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव के संयोजक श्री हितेश भांडिया ने मुम्बई में सिने अभिनेता श्री विवेक ओबेरॉय से उनके निवास पर मुलाकात करके दिनांक 1 जनवरी 2016 से भारत के हर दिन कहीं न कहीं आयोजित हो रहे रक्तदान शिविरों की जानकारी दी, जिस पर श्री विवेक ओबेराय ने अपनी प्रसन्नता जाहिर करते हुए परिषद् को मानव सेवा के महानतम कार्य में भागीदारी के लिए बधाई दी। अ.भा.ते. युवा परिषद् के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री बी.सी. भालावत ने विवेक ओबेराय को गत मेगा ब्लड डोनेशन में सक्रिय भूमिका निभाने पर सम्मानित किया।
90 के दशक में अनेकों सुप्रसिद्ध अभिनेताओं की आवाज़ बने प्रसिद्ध गायक श्री अभिजीत भट्टाचार्य से भी मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव के राष्ट्रीय संयोजक हितेश भांडिया ने मुलाकात की एवं मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव@ वर्ष पर्यन्त अभियान की विस्तार से जानकारी दी जिससे श्री अभजित बहुत प्रभावित हुए और उन्होंने तत्काल प्रभाव से उनके द्वारा आयोजित होने वाले विशाल दुर्गा पूजा महोत्सव में रक्तदान शिविर का आयोजन करने का आग्रह किया एवं उस शिविर में स्वयं रक्तदान करने की सहमति भी व्यक्त की।
नागरिक कल्याण परिषद (राजस्थान लोक कल्याण संस्था, आइजेविसिका एवं समग्र जैन महासभा ने इस महत्ती कार्य के लिए अ. भा. ते. यु. प. संस्था की सराहना करते हुए नेतृत्व कर्ताओं को साधुवाद ज्ञापित किया है।

No comments:

Post a Comment